Overblog
Edit post Follow this blog Administration + Create my blog
Hindi Shayari

Latest Collection of Hindi Shayari, Love Shayari, Sad Shayari, Romantic Shayari, Diwali Shayari, New Year Shayari & Quotes.

TOP Romantic Shayari in Hindi 2018

TOP Romantic Shayari in Hindi 2018 : Hello Friends, Today We are going to Share TOP Collection of Romantic Shayari in Hindi with You. You can Enjoy the Collection of TOP Romantic Shayari in Hindi 2018 with Your Friends & Lovers on Whatsapp or Facebook !

 

TOP Romantic Shayari in Hindi 2018

 

अच्छा लगता है तेरा नाम मेरे नाम के साथ !
जैसे कोई सुबह जुड़ी हो किसी हसीन शाम के साथ !

 

जब रात में किसी की याद सताये,
हवा जब आपके बालों को सहलाये,
कर लेना आँखें बंद और सो जाना,
और हम आपके ख्वाबों में आ जाये।


न गुलफ़ाम चाहिए, न सलाम चाहिए,
न मुबारक का कोई पैग़ाम चाहिए,
जिसको पी कर होश उड़ जायें,
लबों को ऐसा.. जाम चाहिए!


तुम हक़ीकत नहीं हो हसरत हो,
जो मिले ख़्वाब में वही दौलत हो,
किस लिए देखती हो आईना,
तुम तो खुदा से भी ज्यादा खूबसूरत हो।


पलकों को जब-जब आपने झुकाया है,
बस एक ही ख्याल दिल में आया है,
कि जिस खुदा ने तुम्हें बनाया है,
तुम्हें धरती पर भेजकर वो कैसे जी पाया है।


मेरी मोहब्बत है वो कोई मज़बूरी तो नही,
वो मुझे चाहे या मिल जाये, जरूरी तो नही,
ये कुछ कम है कि बसा है मेरी साँसों में वो,
सामने हो मेरी आँखों के जरूरी तो नही!


तुम हक़ीकत नहीं हो हसरत हो,
जो मिले ख़्वाब में वही दौलत हो,
किस लिए देखती हो आईना,
तुम तो खुदा से भी ज्यादा खूबसूरत हो।


आँखों में तेरी डूब जाने को दिल चाहता है!
इश्क में तेरे बर्बाद होने को दिल चाहता है!
कोई संभाले मुझे, बहक रहे है मेरे कदम!
वफ़ा में तेरी मर जाने को दिल चाहता है!


इक झलक जो मुझे आज तेरी मिल गयी मुझे
फिर से आज जीने की वजह मिल गयी


तुम मिले तो लगा मुझे ऐसे,
पिछले जन्म की बिछड़ी मेरी रूह मिली हो मुझे जैसे.


जिन्दगी में ‘कुछ’ चीजे भुलाई नही जा सकती
मेरी जिन्दगी में सब ‘कुछ’ सिर्फ तुम ही हो.


थोड़ा मैं , थोड़ी तुम, और थोड़ी सी मोहब्बत
बस इतना काफी है, जीने के लिये.

Share this post
Repost0
To be informed of the latest articles, subscribe: